नेछवा: विवाहिता ने अपने पीहर में की आत्महत्या

0
Advertisement
class="adsbygoogle" style="background:none;display:inline-block;max-width:800px;width:100%;height:250px;max-height:250px;" data-ad-client="ca-pub-7665904324993199" data-ad-slot="5413907774" data-ad-format="auto" data-full-width-responsive="true">

आजकल राजस्थान / (लक्ष्मणगढ़)सीकर

लक्ष्मणगढ़ तहसील के गाँव भीलून्डा में एक विवाहिता ने फांसी के फंदे पर लटकी मिली।परिवार जन उसे अस्पताल लेकर गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नेछवा थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि भीलून्डा निवासी भगवाना राम कुमावत की पुत्री सुमन की शादी करीब 4.5 महीने पहले लक्ष्मणगढ़ के अलखपुरा गोदारन निवासी राजेंद्र के साथ हुई थी।करीब 15 दिन पहले सुमन के ताऊ का देहांत हो गया था, जिस पर वह पीहर आई थी।सोमवार को सुमन ने घर में छत पर लगे हुक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें:- नेछवा: पाटोदा से लापता नाबालिग बालिका भिवाड़ी से बरामद

Advertisement

मृतका के पिता भगवानाराम ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी सुमन की मानसिक स्थिति पिछले कुछ दिनों से खराब थी ।जिसने उसी मानसिक स्थिति के चलते आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने नेछवा अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.