- Advertisement -
HomeRajasthan Newsहनुमान बेनीवाल: मासूमों के साथ रेप करने वाले को हो सरेआम फांसी

हनुमान बेनीवाल: मासूमों के साथ रेप करने वाले को हो सरेआम फांसी

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / जयपुर।

अलीगढ़ जिले में मासूम बच्ची से दरिंदगी और हत्या के मामले ने पूरे देश को आक्रोशित करके रख दिया है। राजस्थान में भी इस प्रकरण को लेकर गुस्सा उबाल पर है। इस मामले में नागौर से एनडीए सांसद हनुमान बेनीवाल ने एक प्रेस बयान जारी कर ऐसे मामलों में अपराधियों को सरेआम फांसी देने की मांग की है।
बेनीवाल ने कहा कि ऐसे मामलों में सरकार को ऐसा सख्त प्रावधान लाना चाहिए कि एक माह के अंदर ट्रायल पूरी हो और अपराधियों को फांसी के तख्ते तक पहुंचाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में सरकार अपराधियों को सरेआम फांसी पर लटकाने का कानून लाती है तो निश्चित तौर पर मासूम बालक बालिकाओं के साथ लगातार बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं पर लगाम लगेगा। उन्होंने अलीगढ़ की घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट करके सख्त से सख्त त्वरित एक्शन अपराधियों खिलाफ लेने की मांग की है।

गौरतलब है कि अलीगढ़ जिले के टप्पल में 30 मई को ढाई साल की ये बच्ची शाम को गायब हो गई थी। अगले दिन 31 मई को टप्पल पुलिस थाने में परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 2 जून को इस बच्ची का क्षत विक्षत शव उसके घर से महज कुछ कदम दूर ही पड़ोसी के घर के बाहर कचरे के ढेर में मिला था।शव बहुत बुरी हालत में था।आंखे व बाजू निकले हुए थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -