- Advertisement -
HomeRajasthan NewsWeatherमौसम विभाग ने अगले 24 घण्टो में सीकर में भारी बारिश की...

मौसम विभाग ने अगले 24 घण्टो में सीकर में भारी बारिश की चेतावनी, जानिए और कौन कौन से जिलों को किया है अलर्ट?

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / सीकर। :

आने वाले 24 घंटे प्रदेश के 14 जिलों के लिए भारी रह सकते हैं। मौसम विभाग ने इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इसी दौरान कई जगह तेज बारिश के साथ अंधड़ भी आ सकता है।

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक अगले 24 घंटों में अजमेर, बूंदी, टोंक, झालावाड़, कोटा, बारां, भीलवाड़ा, चित्तौडगढ़, राजसमंद, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, जोधपुर, पाली में भारी बारिश हो सकती है।
राजस्थान मौसम विभाग की बुलेटिन:

2 अगस्त  को सीकर, झुंझुनूं, उदयपुर, भीलवाड़ा, चितौडगढ़, सिरोही सहित कई जिलों में बादलों की गर्जना के बीच तेज बारिश होगी। इधर, सीकर में गुरुवार की शुरूआत उसम भरी गर्मी के साथ हुई। सुबह से ही आसमान में बादलों की आवाजाही शुरू हो गई थी। पिछले तीन दिन से बारिश का मौसम बना हुआ है ।कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हुई लेकिन, मानसूनी बदरा बरस नहीं रहे है। ऐसे में लोगों को गर्मी से सामना करना पड़ रहा है। वहीं मौसम विभाग का कहना है कि शुक्रवार को राहत की बूंदे बरस सकती है।

चूरू में अधिकतम तापमान 36.5 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28.4 डिग्री रहा। फतेहपुर में अधिकतम तापमान 35 डिग्री, न्यूनतम तापमान 25.6 डिग्री दर्ज किया गया।

इन जिलों मेंअलर्ट ।

मौसम विभाग ने एक अगस्त को अजमेर, बूंदी, टोंक, झालावाड़, कोटा, बारां, भीलवाड़ा, चित्तौडगढ़, राजसमंद, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, जोधपुर, पाली में तेज हवाओं के साथ बारिश की चेतावनी दी है। दो अगस्त को सीकर, झुंझुनूं, उदयपुर, भीलवाड़ा, चितौडगढ़, सिरोही सहित कई जिलों में बादलों की गर्जना के बीच बारिश होगी।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -