- Advertisement -
HomeRajasthan NewsSikar newsमहिला का गया होश, पति की हुई मौत, हादसों में पांच ने...

महिला का गया होश, पति की हुई मौत, हादसों में पांच ने गंवाई जान

- Advertisement -

सीकर. होली (Holi) पर दो दिन हादसों की भरमार रही। सीकर जिले में छह जगह हादसे (Accident in Sikar) हुए। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, दर्जनों घायल हो गए। हादसों ने कई परिवार उजाड़ दिए।
सड़क हादसे ने छीना सुहागपलसाना. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर बुधवार दोपहर गौरियां के पास बोलेरो की टक्कर से स्कूटी सवार दम्पती गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में दोनों एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पति की मौत हो गई। वहीं बेसुध गंभीर पत्नी को उपचार के लिए जयपुर रैफर कर दिया गया।जानकारी के अनुसार गौरियां के पास बारातियों को लेकर जा रही एक बोलेरो व स्कूटी की टक्कर हो गई। जिससे स्कूटी सवार रैवासा निवासी अमित सैनी व पीछे बैठी उसकी पत्नी घायल हो गए। बाद में दोनों को सीकर के कल्याण अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने अमित को मृत घोषित कर दिया।
 
केंटर ने मारी टक्करपाटन. इलाके के न्यौराणा के पास स्थित रॉयल्टी नाके के पास बुधवार दोपहर को एक कैंटर की टक्कर से ट्रोला चालक की मौत हो गई। मोरदा कोटपूतली निवासी सुभाष स्वामी दोपहर 2 बजे रॉयल्टी नाके पर पर्ची कटवाने उतरा था। पर्ची कटवाकर सुभाष वापस ट्रॉले में चढ़ रहा था। पीछे से आ रहे कैंटर ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सुभाष को कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल में ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। गौरतलब है कि इस रॉयल्टी नाके पर पर्ची कटवाने के लिए ट्रॉले व डम्पर रोड के बीच में ही खड़े रहते हैं। ऐसे में यहां हमेशा हादसे की सम्भावना बनी रहती है।
 
दो बाइकों की भिडं़त में एक की मौतश्रीमाधोपुर. कस्बे के ब्रह्मचारी मोड पर मंगलवार शाम दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत हो गई व एक घायल हो गया। जिसे जयपुर रैफर किया गया है। थाना प्रभारी कैलाश चन्द मीणा ने बताया कि ग्राम जयरामपुरा की नालवाली ढ़ाणी निवासी बजरंग लाल सामोता ने रिर्पोट दी है कि उसका 45 वर्षीय भाई मोहन लाल सामोता मंगलवार शाम सवा छ बजे अपनी बाइक से श्रीमाधोपुर से गांव आ रहा था तभी ब्रह्चारी मोड के पास एक बाइक चालक ने टक्कर मार दी। जिससे मेरे भाई की मौत हो गई। वहीं ग्राम दिवराला में बीते दिन अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है। जानकारी के अनुसार दिवराला के वार्ड चार निवासी तेज प्रकाश पुत्र शंकर लाल शर्मा घरेलू कार्य के लिए गया था। इस दौरान बालाजी स्टैंड के पास अज्ञात वाहन चालक ने युवक के टक्कर मार दी जिससे तेज प्रकाश घायल हो गया।
 
तेज रफ्तार ट्रोले ने साइड में खड़े डम्पर को मारी टक्करपाटन. गांव डोकन की इंदिरा कॉलोनी मे सोमवार दोपहर हुए दर्दनाक हादसे में तेज गति से आ रहे ट्रोले ने दुकान के बाहर खड़े डंपर को टक्कर मार दी। जिससे डंपर में ग्रीस कर रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले के अनुसार बुझा की ढाणी तन मावंडा निवासी राजेश सैनी इंदिरा कॉलोनी में गाडिय़ों के पंंक्चर निकालने व ग्रीस लगाने का काम करता था। सोमवार दोपहर करीब 2 बजे एक तेज गति से आ रहे ट्रोले ने अपना संतुलन खो दिया और वह पंंक्चर की दुकान के सामने खड़े डंपर में जा घुसा। जिससे डंपर को ग्रीस करने वाले राजेश सैनी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह भडाना मय जाप्ता एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के शव को पाटन राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया। इस दौरान कुछ ग्रामीण आक्रोशित हो गए व ट्रॉले को आग लगाने का प्रयास करने लगे। थानाधिकारी ने ग्रामीणों को समझाइश की। ट्रॉले चालक को हिरासत में लेकर ट्रॉले को जब्त कर लिया गया।
 
तेज रफ्तार कार ने लील ली जिंदगी चला. कस्बे के खेतड़ी-जयपुर स्टेट हाइेव स्थित ठीकरिया बालाजी स्टैंड के पास बुधवार को एक तेज रफ्तार कार ने घसीपुरा की ओर से आ रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को चपेट में ले लिया। जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई तथा घायल पुत्र को ग्रामीणों ने निजी वाहन से नीमकाथाना के कपील अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां गंभीर स्थिति में जयपुर रैफ र कर दिया गया। टक्कर के बाद कार चालक मौके से फ रार हो गया। सदरथाना पुलिस प्रतिनिधि हैड कांस्टेबल महेन्द्र सिंह ने बताया कि लोहरवाड़ा कांवट निवासी वेणीश्याम चतुर्वेदी पुत्र सीताराम शर्मा पुत्र आशुतोष शर्मा के साथ नीमकाथाना की ओर जा रहे थे। अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे पिता वेणीश्याम की मौके पर मौत हो गई।
 
एक की मौत, 4 घायलखाटूश्यामजी. मंढा रोड पर धुलंडी की सुबह 11 बजे एक कार जानवर के आगे आने से अनियंत्रित होकर कई पलटी खाकर सड़क के पास खाई में गिर गई। हादसे में कार चालक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि झुंझुनू जिले के रतनशहर का निवासी मनीष सैनी (25) पुत्र हरिराम अपनी कार से अपने छोटे भाई लक्ष्मीकांत (बंटी), बुआ के लड़के रोहित सैनी एवं गजानंद सैनी व विरेन्द्र सैनी को साथ लेकर मंगलवार सुबह साढे सात बजे रतनशहर से निकला था।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -