दिल्ली चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में कूदा युवक

0
Advertisement
class="adsbygoogle" style="background:none;display:inline-block;max-width:800px;width:100%;height:250px;max-height:250px;" data-ad-client="ca-pub-7665904324993199" data-ad-slot="5413907774" data-ad-format="auto" data-full-width-responsive="true">

दिल्ली के चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में एक शख्स कूद गया। आस-पास खड़े लोगों ने शख्स को रोकने की कोशिश की, लेकिन वो कूद गया और शेर के पास जाकर बैठ गया. आनन-फानन में सुरक्षाकर्मी भी बाड़े में कूदे और शख्स की जान बचाई।

AAjkal Rajasthan News / नई दिल्ली 17 October, 2019

  • दिल्ली के चिड़ियाघर में शेर के आगे कूदा युवक
  • सही-सलामत शेर के बाड़े से बाहर आया युवक

दिल्ली के चिड़ियाघर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवक शेर के बाड़े में कूद गया। हालांकि हैरान करने वाली बात ये है कि शेर युवक को कुछ भी नहीं कर पाया और युवक सही सलामत बच गया।

घटना के वक्त आस-पास खड़े लोगों ने युवक को रोकने की कोशिश की, लेकिन युवक नहीं माना और वो शेर के बाड़े में कूद गया. इसके बाद युवक और शेर दोनों का आमना-सामना भी हुआ। लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं होता। इसके बाद युवक शेर के पास जाकर बैठ गया।

A N I ने जारी किया वीडियो

देखिए वीडियो

घटना के दौरान युवक काफी देर तक शेर के पास बैठा रहा लेकिन शेर ने युवक को कुछ भी नहीं किया. आनन-फानन में सुरक्षाकर्मी भी बाड़े में कूदे और युवक की जान बचाई।जानकारी के मुताबिक युवक मानसिक रूप से कमजोर है। घटना के बाद युवक को पुलिस थाने ले गई। जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

इस घटना को लेकर डीसीपी (दक्षिणपूर्व) ने कहा, ‘युवक का नाम रीहान खान (28) है, जो कि बिहार का निवासी है। वह मानसिक रूप से अस्थिर लगता है। उसे तुरंत बिना किसी चोट के बाहर लाया गया था।’ पूर्वी चंपारण का रहने वाले ये शख्स फिलहाल कई दिनों से दिल्ली के सीलमपुर में रह रहा था। इसको बचाने के लिए जू प्रशासन की 4 टीमें बाड़े में कुदी थी। जिसके बाद इसको बचाया गया।

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.